पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:चार वर्ष पूर्व बनाई नालियों की आज तक नहींं हुई सफाई, घर में भर रहा है गंदा पानी

बड़ौदा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्थानीय लोगों ने परिषद से की नालियों की सफाई कराए जाने की मांग

बड़ौदा कस्बे में नगर परिषद के द्वारा चार वर्ष पूर्व लोगों की सुविधा के लिए बनाई गईं नालियां उनके लिए ही दुविधा का कारण बन गई हैं। बीते चार सालों में नालियों की न तो सफाई की गई है और न ही उनका कचरा हटाया है। जिससे लोगों के घरों में गंदा पानी भर रहा है। शनिवार को स्थानीय लोगों ने नगर परिषद को आवेदन सौंपते हुए नालियों की सफाई की मांग की है।

लोगों ने बताया कि जलभराव से मुक्ति दिलाने के लिए नगर परिषद ने बागर रोड से बड़ी और चौड़ी नालियों को बनाया था। जिसे कृषि उपज मंडी के पास बने नाले से जोड़ा गया था। इससे लोगों को उम्मीद थी कि उन्हें जलभराव की समस्या से मुक्ति मिलेगी। लेकिन सफाई नहींं होने के साथ-साथ देखरेख के अभाव में नालियों पर अतिक्रमण हो गया और नालियां पूरी तरह से अवरूद्ध हो चुकी हैं।

इससे घर के बाहर पानी तो भर ही रहा है अब लोगों के घरों के अंदर भी नालियां जाम हो रहीं हैं। जिससे स्थानीय लोगों की समस्या बढ़ गई है। बागर क्षेत्र के रहवासियों ने शनिवार को नगर परिषद सीएमओ के नाम आवेदन पत्र लिखते हुए उनसे नालियों से अतिक्रमण हटाने और उनकी सफाई कराए जाने की मांग की है। जिससे जलभराव की समस्या को खत्म किया जा सके।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें