पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गृह मंत्री को सौंपा ज्ञापन:गृह मंत्री की गाड़ी राेक भाजपा नेता बाेले- श्योपुर में धड़ल्ले से बिक रही है स्मैक, पुलिस नहीं करती कार्रवाई

श्याेपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भोपाल में पहुंचे पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष ने गृह मंत्री को सौंपा ज्ञापन

भाजपा के संगठन चुनाव प्रभारी के ताैर पर भाेपाल पहुंचे पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. गोपाल आचार्य ने मंगलवार काे प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से श्योपुर में नशे के अवैध काराेबार पर प्रभावी अंकुश लगाने की मांग की।

भाेपाल में वल्लभ भवन से लाैटते समय गृह मंत्री की गाड़ी राेककर भाजपा नेता डाॅ. आचार्य ने ज्ञापन देते हुए बताया कि पूरे जिले में स्मैक, गांजा व चरस की धड़ल्ले से बिक्री हाे रही है।

जिला प्रशासन एवं पुलिस काे कार्रवाई के लिए सख्ती से आदेश दिए जाएं। शहर से लेकर गांवों तक स्मैक, गांजा व चरस आसानी से उपलब्ध हाेने के कारण सैकड़ाें युवा नशे के आदी हाे चुके हैं। कई परिवार आर्थिक रूप से बर्बाद हाेने की कगार पर पहुंच गए है।

पुलिस प्रशासन की निष्क्रियता और संरक्षण के कारण नशीले पदार्थों का अवैध कारोबार तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। इस अवैध काराेबार में लिप्त लाेगाें के खिलाफ काेई कार्रवाई नहीं हाेने की वजह से जिलावासियों में आक्रोश दिनाेंदिन बढ़ रहा है।

श्याेपुर शहर में 9 जनवरी को भाजपा के पूर्व विधायक स्व. रमाशंकर भारद्वाज की पुण्यतिथि पर हजाराें लाेगाें ने जनजागरण रैली निकालकर स्मैक भगाओ- श्योपुर बचाओ अभियान का आगाज किया है। लाेगाें का पुलिस प्रशासन से भराेसा उठ रहा है। इससे जनता के बीच सरकार की छवि पर भी आंच आ रही है।

उन्होंने कहा कि आपसे अनुरोध है कि नशीले पदार्थों की बिक्री पर अंकुश लगवाने के लिए गृह विभाग प्रभावी कदम उठाए। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस समस्या काे गंभीरता से लेकर पुलिस अधिकारियों काे आदेश जारी करने का आश्वासन दिया है। इस माैके पर भाजपा के प्रवक्ता नरेंद्र वैष्णव भी माैजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser