पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभियान:राम मंदिर निर्माण में निधि संग्रह के लिए निकाली शोभायात्राएं

कराहल/वीरपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अयाेध्या में श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य श्रीराम मंदिर के निर्माण को लेकर श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास निधि समर्पण अभियान के तहत बुधवार काे कराहल एवं वीरपुर तहसील मुख्यालय पर भव्य शोभायात्रा निकाली गई। वहीं गिरधरपुर से रामभक्तों की बाइक रैली आसपास के कई गांव में पहुंची।

कराहल में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की शोभायात्रा में सभी जाति समाज के पुरुष और महिलाएं शामिल हुई। वनवासी समाज के लाेगाें ने भी शोभायात्रा में उत्साह से भाग लिया। यह शोभायात्रा गायत्री मंदिर से शुरू हाेकर करियादेह चौराहा से पालीवाल चौक पहुंची । शोभायात्रा में सबसे आगे ध्वज वाहिनी और राम मंदिर के रथ के साथ सैकडों लाेग जय जय श्रीराम के नारे लगाते चले। वहीं वीरपुर कस्बे में शोभायात्रा का जगह जगह स्वागत हुआ।

विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं ने शोभायात्रा में बढ़-चढ़कर भाग लिया। बैंडबाजे के साथ निकले चल समारोह काे देखने के लिए सड़क के दाेनाें तरफ लाेगाें की भीड़ लगी रही। कई स्थानों पर लाेगाें ने अपने घराें और प्रतिष्ठान से शोभायात्रा पर फूल बरसाए।

इधर गिरधरपुर में हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकालकर राम मंदिर निर्माण के लिए समर्पण निधि संग्रह का संदेश दिया। यह बाइक रैली हीरापुर, गाेठरा, क्यारपुरा,लाडपुरा गांव में घूमी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser