पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुली पाेल:लोकार्पण से पहले ही बायपास पार्क में लगाए झूले टूटे, एफआईआर की मांग

श्याेपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भारतीय जनता युवा माेर्चा ने कलेक्टर से की सप्लायर फर्म व भुगतान करने वालों की शिकायत

शहर में नगरपालिका के बायपास राेड पार्क में कुछ दिन पहले लगाए गए झूले पार्क का औपचारिक लाेकार्पण हाेने से पहले ही टूटने से बंदरबांट की पाेल खुल गई है।

भाजपा युवा मोर्चा नेता यशप्रताप सिंह चौहान ने मंगलवार काे पार्क में टूटे हुए झूले लगा दिए जाने की शिकायत कलेक्टर से करते हुए सप्लायर फर्म और भुगतान करने वाले अधिकारियाें के खिलाफ एफआईआर की मांग की है। साथ ही उन्हाेंने कार्रवाई न होने पर मय सबूत मुख्यमंत्री सहित वरिष्ठ भाजपा नेताओं काे स्थिति से अवगत कराते हुए लाेकायुक्त में शिकायत दर्ज कराने की बात कही है।

उन्होंने प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाए है। उनका कहना है कि नगरपालिका अफसराें ने अन्य जिले से अपने चहेतों को बुलाकर टेंडर दे दिए है। नतीजा बायपास पार्क में कुछ दिन पूर्व लगे झूले मंगलवार काे जब लाेग अपने बच्चाें के साथ पार्क में घूमने गए ताे टूटे पड़े मिले। चाैहान का कहना है कि पार्क में टूटे हुए झूले लगाने की बात शुरूआत में ही सामने आ गई थी। फिर भी नगरपालिका ने सप्लायर फर्म काे भुगतान कर दिया।

उन्हाेंने कलेक्टर राकेश कुमार श्रीवास्तव से मामले को संज्ञान लेते हुए पार्क के लिए टूटे झूले सप्लाई करने वाली फर्म और भुगतान जारी जारी करने वाले अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने की मांग की है। साथ ही कहा कि जिला प्रशासन स्तर पर शीघ्र ठाेस कार्रवाई नही हुई तो सबूतों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चाैहान, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, सांसद नरेंद्रसिंह तोमर काे अवगत कराया जाएगा। लोकायुक्त में भी शिकायत दर्ज की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें