पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाजपा की स्वास्थ्य समिति की बैठक:काेराेना की तीसरी लहर राेकने में वैक्सीन ही कारगर

श्याेपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रेमसर में हुई भाजपा की स्वास्थ्य समिति की बैठक, कार्यकर्ताओं काे दिया प्रशिक्षण

काेराेना महामारी की संभावित तीसरी लहर से जनता की सुरक्षा काे लेकर भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता सजग है। वायरस संक्रमण से बचाव के प्रति समाज में जनजागृति लाने के लिए गांव- गांव में स्वास्थ्य स्वयंसेवक के रूप में कार्यकर्ताओं की प्रशिक्षित टीम तैयार की जा रही है। काेराेना महामारी के सफाए की इस जंग में वैक्सीन ही सबसे कारगर हथियार साबित हाेगा। बात भाजपा नेता बिहारी सिंह साेलंकी ने कही। माैका था प्रेमसर मंडल में भाजपा द्वारा अायाेजित स्वास्थ्य समिति की बैठक का।

इस बैठक में काेविड19 की तीसरी लहर की संभावित चुनाैती से निपटने की रणनीति पर चर्चा के साथ ही स्वास्थ्य स्वयंसेवकाें काे प्रशिक्षण दिया गया। इस प्रशिक्षण के दाैरान काेराेना वायरस संक्रमण के विभिन्न पहलुओं के बारे में समझाया गया। इस माैके पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष शिशुपाल सिंह रावत ने प्रेमसर मंडल के स्वास्थ्य स्वयंसेवकाें से अपने अपने कार्य क्षेत्र में 100% टीकाकरण करवाने पर जाेर दिया।

उन्होंने कहा कि प्रशिक्षित कार्यकर्ता अपने गांव मोहल्ले के प्रत्येक वयस्क व्यक्ति को टीकाकरण केंद्र पर पहुंचाकर वैक्सीन के दोनों डोज दिलाना सुनिश्चित करें। इस मौके पर डाॅ. जन्मजाेय राय ने काेराना महामारी के लक्षण, बचाव और उपचार के विषय में विस्तार से बताया। करीब तीन घंटे चले प्रशिक्षण कार्यक्रम में प्रेमसर मंडल के पार्टी पदाधिकारी एवं स्वास्थ्य समिति के सदस्य उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...