पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:176 की जांच में तीन नए पॉजिटिव मिले, 72 एक्टिव केस

श्योपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को कोरोना संक्रमण का ग्राफ गिर गया। तीन लैबों में की गई 196 कोरोना संदिग्ध मरीजों की जांच में सिर्फ तीन ही पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। संक्रमित मरीज शहर के वार्ड 19, चकबमूल्या और सोंईकलां में मिले हैं। वहीं एक मरीज को लक्षण नहीं मिलने पर कोविड केयर सेंटर से डिस्चार्ज किया गया। इसी के साथ कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 1178 हो गई है।

रविवार को जीआरएमसी और डीआरडीई की लैब में 162संदिग्ध मरीजों की जांच की गई। इनमें 161 मरीजों की जांच निगेटिव आई। एक सैंपल रिजेक्ट हुआ जो दोबारा लिया जाएगा। वहीं जिला अस्पताल की ट्रनेट मशीन में की गई 3 संदिग्ध मरीजों की जांच की गई इनमें सभी जांच रिपोर्ट निगेटिव मिलीं। वहीं रेपिड एंटीजन टेस्ट किट से की गई 30 संदिग्ध मरीजों की जांच में 27 मरीज की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

जबकि शहर के वार्ड नंबर 19 में रहने वाले यशेंद्र गोयल (27), चकबमूल्या निवासी काशीराम (35) और सोंईकलां निवासी पार्वती मीणा (18) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। इसी के साथ कुल एक्टिव केसों की संख्या 72 हो गई है। वहीं सर्दियों का मौसम आते ही प्रशासन के द्वारा भी लोगों को कोरोना संक्रमण को लेकर जागरुक किया जा रहा है। अस्पताल में आने वाले मरीजों को वैक्सीन आने तक मास्क लगाने की सलाह दी जा रही है। इसके साथ ही सामाजिक दूरी का पालन करने की हिदायत भी दी जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें