पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:आसाराम गौशाला से शिवपुरी भेजा जा रहा 18 सौ लीटर घी जब्त

श्योपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कलेक्टर को मिली सूचना पर नायब तहसीलदार ने की कार्रवाई, सैंपलिंग व रजिस्ट्रेशन की होगी जांच

शहर के ढेंगदा स्थित आसाराम गौशाला में घी बनाने का कारोबार का खुलासा तब हुआ जब कलेक्टर को नकली घी शिवपुरी भेजे जाने की सूचना मिली। इस सूचना पर नायब तहसीलदार व खाद्य अफसरों ने मौके पर पहुंचकर बायपास होते हुए शिवपुरी जा रही बस से 100 कार्टून में डिब्बे पैक 1800 लीटर घी पकड़ा। जिसे जब्त कर कोतवाली पर रखवा दिया गया।

बुधवार कलेक्टर को सूचना मिली कि शहर से नकली घी बनाकर बाहर भेजा रहा है। इस सूचना पर कलेक्टर राकेश कुमार श्रीवास्तव ने नायब तहसीलदार रजनी बघेल व फूड इंस्पेक्टर लवली को मौके पर भेजा। यहां बस क्रमांक एमपी 07 1885 में संजय तलवेजा व नामदेव 100 कार्टूनों में डिब्बा पैक 1800 लीटर घी शिवपुरी ले जा रहे थे।

लेकिन अस्पताल के पास बायपास तिराहा पर नायब तहसीलदार रजनी बघेल व फूड इंस्पेक्टर लवली टीम के साथ पहुंच गई। जहां उन्होंने बस को रुकवाते हुए घी के कार्टूनों को जब्त कर लिया। साथ ही इसे कोतवाली में रखवा दिया, जहां गुरुवार को इसकी सैंपलिंग कराई जाएगी। मौके से पकड़े गए घी के डिब्बों पर न तो बैच नंबर (रजिस्ट्रेशन) था और न ही ट्रांसपोर्टेशन की अनुमति। नायब तहसीलदार रजनी बघेल ने बताया कि गौशाला का संचालन संजय तलवेजा के द्वारा किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें