पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:2 और संक्रमितों ने ग्वालियर में दम तोड़ा, जिले में कोरोना ने अब तक 7 की मौत

श्योपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 14 नए मरीज मिले, सितंबर के 16 दिनों में 184 पॉजिटिव मिले, कुल संक्रमितों का आंकड़ा 700 के पार

जिले में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती रफ्तार के बीच अब मौतों का दायरा भी बढ़ता जा रहा है। सितंबर माह में अब तक कोरोना की वजह से तीन लोगों की मौत हो चुकी है। बुधवार को कोरोना से पीड़ित दो मरीजों ने ग्वालियर के अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं सितंबर माह के 16 दिनों में 184 नए मरीज सामने आ चुके हैं। जिले में अब तक 709 मरीज मिल चुके हैं। ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती श्योपुर निवासी कैलाशी बाई (60)

की 6 सितंबर को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद हालत गंभीर होने पर उन्‍हें ग्वालियर रैफर कर दिया गया जहां उनकी मंगलवार की रात मौत हो गई। वहीं 17 दिन पूर्व पॉजिटिव आए श्योपुर निवासी महमूद (75) की हालत गंभीर होने पर उन्हें ग्वालियर के सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां बुधवार को उन्होंने अंतिम सांस ली।

उन्हें ग्वालियर में ही सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। वहीं बुधवार को 14 नए मरीजों की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

कोविड सेंटर पर आने के लिए तैयार नहीं युवक, घर में ही किया क्वारेेंटाइन
विजयपुर विधायक सीताराम आदिवासी के गृह गांव ककरधा में 11 सितंबर को कोरोना की जद में आए दलवीर आदिवासी छठवें दिन भी कोविड केयर सेंटर में भर्ती नहीं हुआ। बुधवार की सुबह तहसीलदार शिवराज मीणा और बीएमओ डॉ. राजेंद्र वर्मा उसे कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराने के लिए पहुंचे लेकिन मरीज ने भर्ती होने से मना कर दिया। काफी देर समझाने के बाद परिजन ने उसे होम क्वारेंटाइन कर दिया। साथ ही इलाज के लिए उसे दवाइयां उपलब्ध कराईं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें