पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण:249 सैंपल की जांच में दो कोरोना पॉजिटिव मिले, राहत: सात मरीज स्वस्थ होकर घर गए

श्योपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक दिन की राहत के बाद जिले में फिर नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जिला अस्पताल और जीआरएमसी में की गई 249 मरीजों की जांच में दो मरीजों को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसी के साथ कुल संक्रमित मरीजों की संख्या अब 1 हजार 422 हो गई है। पॉजिटिव मरीज उन्हीं क्षेत्रों में पाए गए हैं जहां पूर्व में कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जा चुके हैं। इन मरीजों को जिला अस्पताल के कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है।

जिला अस्पताल की रेपिड एंटीजन टेस्ट किट में गुरुवार को 23 कोरोना संदिग्ध मरीजों की जांच की गई। इनमें शहर के वार्ड नंबर 15 में रहने वाले युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जबकि शेष 22 जांच रिपोर्ट निगेटिव मिली हैं। वहीं ग्वालियर से जारी की गई जीआरएमसी में 226 कोरोना संदिग्ध मरीजों की जांच रिपोर्ट में विजयपुर के वार्ड नंबर 5 में रहने वाली महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। इन इलाकों में पूर्व में कोरोना संक्रमित मरीज सामने आते रहे हैं। वहीं सात मरीजों को डिस्चार्ज किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें