पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विजयपुर में बदमाश बेखौफ:28 दिन पूर्व जिस व्यापारी से लूट की काेशिश की, उन्हीं के घर पर दो बदमाशों ने किया फायर

श्योपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विजयपुर में व्यापरी के घर की बालकनी में फायर करते बदमाश। - Dainik Bhaskar
विजयपुर में व्यापरी के घर की बालकनी में फायर करते बदमाश।
  • वार्ड नंबर 13 में सोमवार की रात करीब साढ़े 10 बजे की घटना

विजयपुर में बदमाश पुलिस से बेखौफ होकर घूम रहे हैं। सोमवार की रात करीब 10 बजकर 22 मिनट पर नगर के वार्ड नंबर 11 में रहने वाले व्यापारी संतोष शाह के वार्ड नंबर 13 में बने मकान के बाहर पहुंचे दो बदमाशों ने व्यापारी की बालकनी में बंदूक से फायर कर दिया। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने बाहर निकलकर चोर आया-चोर आया चिल्लाना शुरू किया तो बदमाश मौके से भाग गए। यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है। जिस व्यापारी के मकान की बालकनी में बंदूक से फायर किया गया है उसके साथ करीब 28 दिन पहले आंखों में मिर्ची झोंककर लूट करने की वारदात हो चुकी है।

दोनों ही बदमाशों ने सिर पर हेलमेट लगा रखा था। इसमें एक बदमाश काली जैकेट तो दूसरा बदमाश सफेद पूरे बांह की शर्ट में दिखाई दिया। उन्होंने संतोष शाह के घर के बाहर पहुंचकर बालकनी के ऊपर एक राउंड फायर किया। जिससे उनकी बालकनी की दीवार में छेद हो गया। बंदूक की गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाले योगेश बंसल बाहर निकले और उन्होंने बदमाशों को देखकर चोर-चोर चिल्लाना शुरू कर दिया। इससे आसपास के लोग भी बाहर आ गए और लोगों को अपने घरों से निकलता देख बदमाश वहां से दौड़ लगाकर भाग गए। इसके बाद पड़ोसियों ने संतोष को भी उनके घर के बाहर गोली चलने की सूचना दी और विजयपुर थाने की पुलिस को भी फोन कर बुला लिया। गोली चलने की घटना के बाद से ही इलाके लोगों में दहशत का माहौल है।

लोगों में चर्चा... व्यापारी रंजिश, इसलिए कर रहे टारगेट
नगर के लोगों में चर्चा है कि व्याापारी की किसी के साथ रंजिश है इसलिए उन्हें ही बार-बार टारगेट किया जा रहा है। उनके ऊपर 28 दिन में यह दूसरी बार हमला है। संतोष ने इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि हम व्यापारी लोग तो व्यापार में किसी से नुकसान हो जाए तो वह भी झेलते हैं फिर किसी के साथ रंजिश कैसे होगी। व्यापारी संतोष शाह के विजयपुर में दो मकान है। उन्होंने वार्ड नंबर 13 में कुछ ही सालों पहले नया मकान तैयार कराया था। जिसमें वह रह रहे थे। लेकिन 25 जनवरी को हुई लूट की घटना के बाद संतोष अपने परिवार के साथ रहने के लिए वार्ड नंबर 11 में जाकर शिफ्ट हो गए हैं। ऐसे में जब सोमवार की रात उनके घर के बाहर गोली चली तब मकान पूरी तरह से खाली था।

व्यापारी को क्यों टारगेट किया जा रहा, हम जांच कर रहे
^गोली चलने की घटना के बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। हमने घटना स्थल से एक खाली कारतूस जब्त किया है। व्यापारी को क्यों टारगेट किया जा रहा है। हम इसकी भी जांच कर रहे हैं। पूछताछ में व्यापारी भी कुछ नहीं बता पा रहा है। जल्दी ही आरोपी हमारी गिरफ्त में होंगे। -एनके शर्मा, थाना प्रभारी, विजयपुर

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें