पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:वैक्सीन के दोनों डोज लेने के बाद शिशु रोग विशेषज्ञ सहित 5 नए संक्रमित मिले

श्योपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 1 हजार 350 लोगों ने वैक्सीन लगवाई, जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 1 हजार 649 हुई

कोरोना की वैक्सीन के दोनों डोज देने के बाद जिला अस्पताल के शिशु रोग विशेषज्ञ खुद पॉजिटिव हो गए। हालांकि डॉक्टर की पत्नी की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। डॉक्टर सहित कुल पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं जिले भर के 58 केंद्रों पर 1350 लोगों को कोरोना की वैक्सिंग लगाई गई। शिशु रोग विशेषज्ञ की पिछले 3 दिन से तबीयत खराब थी लगातार बुखार आने के बाद उन्होंने रैपिड एंटीजन टेस्ट किट से इनकी जांच कराई गई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उन्हें घर में ही क्वॉरेंटाइन किया गया है। इनके अलावा केनरा बैंक के कर्मचारी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है वही एक महिला व अन्य युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली है।

सभी मरीज होम क्वॉरेंटाइन किए गए हैं। वही जिले के 58 केंद्रों पर मंगलवार को हुए वैक्सीनेशन में 1350 लोग वैक्सिंग लगवाने के लिए पहुंचे। जिले में अब को वैक्सीन और कोविशील्ड वैक्सीन के 3500 डोज बचे हुए हैं। जिले में अब कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 1 हजार 649 हो गई है। जबकि एक्टिव केसों की संख्या 40 पर पहुंच गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें