पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जांच रिपोर्ट:पटवारी सहित 6 नए संक्रमित मिले, जिले में अब तक 964 केस हुए

श्योपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 21 मरीज ठीक हुए, 125 कोरोना संदिग्ध मरीजों की जांच हुई

जिले में शनिवार को कोरोना से राहत भरी खबर आई। जीआरएमसी, डीआरडीई, ट्रूनेट और बड़ौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर शनिवार को हुई 125 कोरोना संदिग्ध मरीजों की जांच में शहर पटवारी सहित 6 मरीजों को संक्रमण की पुष्टि हुई, वहीं 21 मरीजों ने कोरोना की जंग जीत ली। उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर घर भेज दिया गया। जिले में एक्टिव केसों की संख्या भी घटकर शनिवार को 116 पर आ गई।

शनिवार को जीआरएमसी में 68 और बड़ौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर रेपिड एंटीजन टेस्ट किट से 4 मरीजों की जांच की गई। इनमें सभी जांच में रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई। वहीं जिला अस्‍पताल में की गई ट्रूनेट मशीन की 29 मरीजों की जांच में कुड़ायथा निवासी कंचन बाई (62), जावेदश्वईर निवासी संजा बाई (28), शहर के वार्ड नंबर 8 में रहने वाली बाईपास निवासी मनन सिंह (07), मधुवन कॉलोनी निवासी गुरुंग तिवारी (20), आनंद नगर निवासी व शहर पटवारी पुरुषोत्तम राठौर (51) कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

इनके अलावा डीआरडीई में की गई 27 कोरोना संदिग्ध मरीजों की जांच में 26 जांच रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई हैं। इनमें कराहल निवासी राहुल (33) की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। सभी मरीजों को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें