पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिजली कंपनी की सख्ती:7 किसानों पर 8 लाख बिल बकाया, 6 की डीपी उठाईं

श्योपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बकायादारों के खिलाफ कार्रवाई करने के बाद डीपी जब्त करती टीम। - Dainik Bhaskar
बकायादारों के खिलाफ कार्रवाई करने के बाद डीपी जब्त करती टीम।
  • बिजली कंपनी ने गोहड़ा, रन्नौद और नागर गांवड़ा में की कार्रवाई, किसान से 50 हजार वसूले

बकायादारों पर बिजली बिल वसूली का बिजली कंपनी का अभियान जारी है। सोमवार को बकायादारों के खिलाफ बिजली कंपनी ने नागर गांवड़ा और रन्नौद गांव में कार्रवाई की। यहां सात किसानों पर बिजली कंपनी का आठ लाख रुपए बिल बकाया था। बिजली कंपनी ने इनमें से 6 किसानों की खेतों पर जाकर डीपियों को जब्त कर लिया है। जबकि एक किसान से 50 हजार रुपए का बिजली का बिल वसूल कर लिया है।

जेई सुमित झा ने बताया कि उन्हों ने सोमवार को नागरगांवड़ा, गोहटा और रन्नौद में कार्रवाई की। यहां रन्नौद निवासी किसान कपूरचंद पुत्र हजारी पर बिजली कंपनी का 1 लाख 2 हजार 513 बिजली बिल बकाया था। इसी गांव में रहने वालीं गीताबाई पत्नी रामचंद्र पर 1 लाख 47 हजार 732 रुपए बकाया हैं।

वहीं गोहड़ा निवासी दिलीप सिंह पुत्र उम्मेद सिंह पर 52 हजार 131 रुपए, इसी गांव के हनुमान पुत्र दिलीप सिंह पर 40 हजार 714 रुपए, सियाराम पुत्र रामनारायण पर 96 हजार 205 रुपए और नागर गांवड़ा निवासी मांगीलाल पुत्र बजरंग लाल पर 91 हजार 253 रुपए की राशि बकाया थी। बिजली कंपनी ने उक्त किसानों की 6 डीपियों को जब्त कर लिया है। साथ ही उन्हें जल्द से जल्द बिल भरने की हिदायत भी दी। जेई ने बताया कि अभी बिजली कंपनी का बकायादारों के खिलाफ वसूली अभियान अभी जारी रहेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें