पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:88 दिन बाद संक्रमण से राहत, 116 मरीजों की जांच में एक भी मरीज नहीं मिला पॉजिटिव

श्योपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीआरडीई में 6 और जीआरएमसी में एक सैंपल रिजेक्ट किया, दोबारा लिए जाएंगे सैंपल

कोरोना संक्रमण को लेकर बुधवार को राहत भरी खबर आई। जिले में 88 दिन बाद एक भी मरीज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आने से संक्रमित मरीजों की रफ्तार पर ब्रेक लग गया। जीआरएमसी, डीआरडीई और जिला अस्पताल की ट्रूनेट मशीन में की गई 116 कोरोना संदिग्ध मरीजों की जांच में से 109 की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई, जबकि सात सैंपल को रिजेक्ट कर दिया गया। इन मरीजों के दोबारा सैंपल कराए जाएंगे।

इससे पूर्व 31 जुलाई और 1 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या शून्य दर्ज की गई थी। इसके बाद 2 अगस्त से लेकर 27 अगस्त तक 784 मरीजों को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है, जबकि 10 मरीज कोरोना संक्रमण से इन्हीं दिनों में अपनी जान गंवा चुके हैं।

बुधवार को जिला अस्‍पताल की ट्रूनेट मशीन में 26 कोरोना संदिग्ध मरीजों की जांच की गई, इन सभी की जांच रिपोर्ट निगेटिव रही। वहीं जीआरएमसी में 52 और डीआरडीई में 38 संदिग्ध मरीजों की जांच में 7 मरीजों का सैंपल रिजेक्ट हुआ है। हालांकि जिले में एक्टिव केसों की संख्या 80 पर बरकरार बनी हुई है।

कुल पॉजिटिव : 1033

ठीक हो गए 941 कुल मौत 12 नए पॉजिटिव 00 एक्टिव केस 80 कुल सैंपल 25145 निगेटिव 23593 नई जांच 116 कंटेनमेंट एरिया 187

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें