पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मनमानी:मरीज से लाइन में आने के लिए कहा तो डॉक्टर में थप्पड़ जड़ने का आरोप

श्योपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला अस्पताल में ओपीडी में मरीजों को देखने के दौरान विवाद

जिला अस्पताल में ओपीडी के दौरान मरीज से लाइन में आने की बात कहने पर मरीज ने मेडिकल ऑफिसर डॉ. यतेंद्र सिंह रावत में के साथ अभद्रता करते उनमें थप्पड़ जड़ दिए।

वाकया शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे का है। डॉक्टर ने सिविल सर्जन के साथ कोतवाली थाने में पहुंचकर युवक के खिलाफ आवेदन देते हुए कार्रवाई की मांग की है। जानकारी के मुताबिक, डॉ. यतेंद्र सिंह रावत जिला अस्पताल के केबिन में बैठकर मरीजों को देख रहे थे तभी वहां बालापुरा निवासी फिरोज पुत्र बाबू खां आ पहुंचा और उसे देखने की बात कहने लगा।

इस पर डॉ. रावत ने कहा कि आप लाइन में आ जाइए यहां पहले से ही और भी मरीज खड़े हुए हैं पहले उन्हें देख लें फिर आपकी कोई हालत भी गंभीर नहीं है। मरीजों को देखने के बाद आपको भी देख लूंगा मैं यहां बैठा ही इसलिए ही हूं। इस पर फिरोज को गुस्सा आ गया और उसने डॉ. रावत के साथ अभद्रता कर दी।

जब उन्होंने विरोध किया तो फिरोज ने उनमें थप्पड़ जड़ दिए। हंगामे की आवाज सुनकर बगल के रूप में बैठे डॉ. योगेश रावत भी वहां आ गए और उन्हों ने फिरोज को पकड़कर चौकी पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद डॉ. यतेंद्र सिंह रावत ने सिविल सर्जन डॉ. आरबी गोयल के साथ थाने में जाकर आवेदन दिया। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने सिर्फ आवेदन लिया है लेकिन मामला दर्ज नहीं किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें