पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आभार जताया:काेराेना की दूसरी लहर थमने के बाद अस्पताल काे मिले मेडिकल उपकरण

श्योपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में काेराेना महामारी की दूसरी लहर का कहर थमने के बाद जिला अस्पताल सहित तीनाें ब्लाॅक के अस्पतालाें के लिए मेडिकल उपकरण मिले है। क्षेत्रीय सांसद एवं केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्रसिंह ताेमर ने शुक्रवार काे ग्वालियर में आयाेजित कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेन्द्रसिंह जाट एवं सीएमएचओ डाॅ बीएल यादव को श्याेपुर में स्वास्थ्य सुविधाओं की बढ़ाेतरी के लिए मेडिकल उपकरण प्रदान किए।

इस माैके पर श्री ताेमर ने कहा कि श्योपुर की स्वास्थ्य समस्याओं का समाधान प्राथमिकता से किया जाएगा। मुरैना-श्योपुर क्षेत्र के सांसद श्री ताेमर अपने सहयोगियों की मदद से जुटाए मेडिकल उपकरण संभाग के सभी जिलों के लिए भेंट किए। श्री ताेमर ने कहा कि मानव सेवा के उद्देश्य से उनके सहयोगियों के आर्थिक याेगदान से अस्पतालाें के लिए यह मेडिकल उपकरण खरीदे गए हैं। इस मौके पर भाजपा नेता कैलाशनारायण गुप्ता भी मौजूद रहे। भाजपा जिलाध्यक्ष जाट ने जिलावासियाें की तरफ से सांसद तोमर व सहयोगीजनाें के प्रति आभार जताया।

श्योपुर काे मिले मेडिकल उपकरणाें में 10 लीटर क्षमता के ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर 8 नग, 5 लीटर के आॅक्सीजन कंसेंट्रेटर 10 नग, डी-टाइप सिलेंडर 25 नग, फ्लो मीटर 25 नग, नेस्ल केनूला 3000, नाॅन रेब्रिस्क मास्क 3000 नग और 2 एक्सरे मशीन शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...