पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अस्थायी जेल में कैदी की मौत का मामला:उप जेल अधीक्षक से 2 दिन में मांगा जवाब, दो आरक्षक निलंबित किए

श्योपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शनिवार की दोपहर जेल में कैदी ने फांसी लगाकर कर ली थी आत्महत्या

जेल में शनिवार को कोरोना संदिग्ध कैदी के फांसी लगाने के मामले में रविवार को एसडीएम रूपेश उपाध्याय ने कार्रवाई करते हुए ड्यूटी पर तैनात दो आरक्षकों को निलंबित कर दिया। जबकि उप जेल अधीक्षक को नोटिस थमाकर दो दिनों में जवाब तलब किया है। उचित जवाब नहीं देने पर उप जेल अधीक्षक को एक पक्षीय कार्रवाई की चेतावनी दी गई है। गौरतलब है कि शहर के रेगर मोहल्ला में रहने वाला सोनू पुत्र बुद्धसिंह माली को आर्म्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

15 अक्टूबर की रात वह अस्थाई कोरोना जेल तोड़कर फरार हो गया था। 16 अक्टूबर को उसे एक बार फिर परिजन के द्वारा जेल में बंद करा दिया गया। उसे जेल के वार्ड नंबर 1 की बैरक नंबर तीन में पुलिस की सख्त निगरानी में बंद रखा गया था। 17 अक्टूबर को उसकी निगरानी रखने के लिए अतिरिक्त मुख्य प्रहरी मोहनलाल माहोर और प्रहरी महेंद्र यादव की ड्यूटी लगाई गई थी। इसी दौरान सोनू ने अपने बैरक के अंदर फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। दोनों प्रहरियों की काम में लापरवाही बरतने पर उपजेल अधीक्षक के प्रतिवेदन पर उन्हें निलंबित कर दिया गया। जबकि उपजेल अधीक्षक व्हीएस मौर्य को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें