पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:दो पक्षों में चले कुल्हाड़ी डंडे

श्योपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ढोढर के खोजीपुरा गांव में ट्रैक्टर चलाकर खेत की जमीन को समतल करने पर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों में कुल्हाड़ी व डंडे चल गए। जिसमें एक बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में एक पक्ष की शिकायत पर 4 लोगों पर हत्या के प्रयास जबकि दूसरे पक्ष की शिकायत पर मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, खोजीपुरा निवासी शिवसिंह पुत्र घनश्याम रावत और लाला उर्फ किशोरी चंद्र ओढ़ के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। जिस जमीन पर विवाद है उस पर शिवसिंह गुरुवार को उसे समतल कराने के लिए ट्रैक्टर चलवा रहे थे तभी वहां बगदरी निवासी लाला उर्फ किशोरी चंद्र अपने साथी कृष्णा माली, पालू ओढ़, सोहन चंद्र ओढ़ आ पहुंचे और जमीन को समतल करने पर विवाद करने लगे।

इस मामले में शिवसिंह, उम्मेद सिंह, रामकेश सिंह, जुगराज, सोनू, पवन गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि दूसरे पक्षे से लाला ओढ़, हरपाल और सोहन ओढ़ भी घायल हुए। पुलिस ने शिवसिंह की शिकायत पर लाला उर्फ किशोरी चंद्र, हरपाल और सोहन ओढ़ के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। जबकि, किशोरी की शिकायत पर शिवसिंह व उसके परिजन पर मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें