पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:भाजपा नेता बोले- निकाय चुनाव में कार्यकर्ता को ही मिले टिकट, वह भी जमीन से जुड़ा हो

श्योपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा के आजीवन सहयोग निधि के प्रदेश संयोजक ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक

भाजपा देश से लेकर विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी हैं। इसमें जमीन से जुड़े भाजपा के ही कार्यकर्ता को निकाय चुनावों में टिकट दिया जाए।

इसके साथ ही उसका पिछला रिकॉर्ड भी देखा जाए। यह बातें शनिवार को भाजपा कार्यालय पर आयोजित हुई निकाय चुनाव संबंधी बैठक में नेताओं ने कहीं। शनिवार को भाजपा कार्यालय पर भाजपा की आजीवन सहयोग निधि के प्रदेश संयोजक व पूर्व सांसद कृष्णमुरारी मोघे के द्वारा कार्यकर्ताओं व नेताओं की बैठक ली गई।

बैठक में निकाय चुनाव की अध्यक्ष के टिकट को लेकर पहले भी घमासान सामने आ चुका है। जिसमें वरिष्ठ नेतृत्व पर कार्यकर्ताओं ने अंगुली उठाई। इसके साथ ही यह भी कहा था कि टिकट पैसों वाले को न देकर पार्टी के कार्यकर्ता को दिया जाए। शनिवार की बैठक में एक बार फिर से भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं ने अपनी बात खुलकर सामने रखी और कहा कि निकाय चुनाव में भाजपा कार्यकर्ता को ही टिकट दिया जाए।

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र जाट, महावीर सिंह, अशोक गर्ग, गोपाल आचार्य, पूर्व विधायक दुर्गालाल विजय, बृजराज सिंह चौहान, दौलतराम गुप्ता, ओमप्रकाश राठौर, मिथलेश तोमर सहित अन्य नेता मौजूद रहें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें