पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

श्योपुर:किन्नरों की ईष्ट देवी मां की पूजा कर विधायक जंडेल ने कहा- सामाजिक विकास की दौड़ में आगे बढ़ाएंगे

श्योपुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शहर के फक्कड़ चौराहे पर किन्नरों के कार्यक्रम में शामिल विधायक जंडेल।
  • सामुदायिक भवन के लिए विधायक निधि से पांच लाख रुपए मिलेंगे

विधायक बाबू जंडेल ने कहा कि सामाजिक विकास की दाैड़ में पिछड़े किन्नर समुदाय काे आगे बढ़ाने के लिए प्रयास किए जाएंगे। समस्याओं के निराकरण एवं सामाजिक विकास के कार्याे में हर संभव सहयोग करूंगा। यह बात विधायक ने रविवार काे फक्कड़ चौराहे पर किन्नरों के बीच कही। इस दाैरान उन्होंने किन्नर समाज काे सामुदायिक भवन बनाने के लिए विधायक क्षेत्र विकास निधि से 5 लाख रुपए देने की घोषणा भी की। शहर में रह रहे करीब दर्जनभर किन्नरों ने रविवार को फक्कड़ चौराहे पर आयोजित कार्यक्रम में विधायक बाबू जंडेल काे बुलाया था। किन्नर गुरुमाता काेमल ने विधायक काे समस्याओं से अवगत कराया।

उन्होंने बताया कि श्योपुर शहर में अभी तक हमारी ईष्ट माता मुर्गे पर सवार देवी का मंदिर नहीं हाेना किन्नराे काे खटकता है। किन्नरों ने खुद फक्कड़ चौराहे के पास अपनी जमीन पर यह मंदिर बनवाने का बीड़ा उठाया है। इस मौके पर किन्नरों ने चबूतरे पर स्थापित की देवी मां की प्रतिमा का विधायक ने पूजन किया। उन्होंने अपनी समस्याएं सुनाते हुए कहा कि आसपास के शहराें से दूसरे किन्नर हमारी सीमा में आकर दखलंदाजी करते हैं। इससे कई बार टकराव की स्थिति बन जाती है। काेटा के किन्नर श्योपुर आकर हमला तक कर चुके हैं। किन्नरों ने अपनी व्यक्तिगत समस्याएं भी बताई। विधायक ने समस्याओं काे सुना और समुचित निराकरण का भराेसा दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें