पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों का आतंक:दुकान की खिड़की तोड़कर सोने चांदी सहित नकदी चोरी, केस

श्योपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोतवाली थाना क्षेत्र के पटैल चौक में की घटना, पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू की

कोतवाली थाना क्षेत्र के पटेल चौक पर दुकान की खिड़की तोड़कर चोरों ने करीब एक लाख रुपए से अधिक का माल पार कर दिया। घटना गुरुवार की दरमियानी रात की बताई गई है। पुलिस ने शुक्रवार को अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी की धाराओं में मामला दर्ज करते हुए तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, पंडितपाड़ा निवासी दिनेश पुत्र दुर्गाप्रसाद बंसल पटेल चौक पर अपनी दुकान संचालित करते हैं। वह गुरुवार की रात अपनी दुकान बंद कर घर चले गए थे। शुक्रवार की सुबह जब वह अपनी दुकान पर पहुंचे तो दुकान का शटर उठाते ही उन्हें दुकान का सारा सामान बिखरा मिला। साथ ही दुकान की खिड़की तक कटी हुई मिली।

इसकी सूचना उन्होंने तत्काल कोतवाली थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। पुलिस के मुताबिक दुकान के अंदर 25 रुपए के पुराने व 25 हजार रुपए के नए नोट के साथ करीब 250 ग्राम चांदी के सिक्के गायब मिले हैं। इसके अलावा 10 हजार रुपए की कीमत के कूपन भी गायब हैं। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें