पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डॉक्टरों के शराब पीकर हंगामा की शिकायत:सीएमएचओ से कलेक्टर बोले- आगे ऐसा हुआ तो आप पर ही करूंगा कार्रवाई

श्योपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पांडोला में उपस्वास्थ्य केंद्र पर मिलीं नियर एक्सपायरी डेट की दवाओं के मिलने के मामले में गुरुवार को कलेक्टोरेट सभागार में आयोजित बैठक में कलेक्टर राकेश कुमार श्रीवास्तव ने सीएमएचओ को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि जब पता है कि स्टॉक में दवाएं खराब हो रहीं तो उन्हें पहले से ही केंद्रों पर क्यों नहीं भेजा जा रहा है और नियर एक्सपायरी डेट की दवाओं को नष्ट क्यों नहीं कराया जा रहा।

वहीं कराहल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पदस्थ एनआरएचएम के डॉ. सौरभ कुशवाह के द्वारा बीएमओ और मरीजों के साथ की जा रही अभद्रता और शराब पीकर अस्पताल आने की शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं करने पर फटकारते हुए कहा कि ऐसे डॉक्टर पर कार्रवाई क्यों नहीं की, ऐसे डॉक्टरों को तो तत्काल प्रभाव से हटा दिया जाना चाहिए।

इन पर तत्काल कार्रवाई करें और अगर कार्रवाई नहीं की गई तो मैं आपके खिलाफ ही कार्रवाई करूंगा। वहीं क्षय उन्मूलन की बैठक के दौरान विजयपुर बीएमओ डॉ. केएल चौरिया ने भी विजयपुर में पदस्थ डॉ. बसंत कुमार शाक्य की मंगलवार की रात शराब पीकर अस्पताल में हंगामा करने और मरीजों का इलाज न करने की शिकायत कलेक्टर से की।

इस पर कलेक्टर ने कार्रवाई करने के निर्देश दिए। वहीं कलेक्टर ने बड़ौदा बीएमओ डॉ. एसआर मीणा को भी फटकार लगाते हुए कहा कि जब महीने भर पहले एक्सरे मशीन भेजने के निर्देश दिए जा चुके हैं तो आप एक्सरे मशीन क्यों नहीं भेज रहे हैं अब यह मशीन कब तक भेजी जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser