पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अभियान:विकलांग बल की कार्यकारिणी गठित, मोहल्ला स्तर पर चलाया जाएगा सदस्यता अभियान

श्योपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मप्र विकलांग बल की जिला कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन रविवार को श्री हजारेश्वर पार्क में किया गया। बैठक के दौरान विकलांग बल की जिला कार्यकारिणी की समिति का गठन किया गया। साथ ही मोहल्ला स्तर पर सदस्यता अभियान चलाए जाने का निर्णय भी सर्वसम्मति से लिया गया। बैठक की अध्यक्षता विकलांग बल के जिलाध्यक्ष विनोद पाठक ने की। उन्होंने बताया कि बैठक के दौरान नवीन कार्यकारिणी का गठन किया गया।

इसमें जिला उपाध्यक्ष पद पर अफसार अहमद और अनीता राठौर को जिलाध्यक्ष बनाया गया। वहीं सचिव पद पर भरत शर्मा, कोषाध्यक्ष सोनू गोयल, जिला सलाहकार देवेंद्र शर्मा, कार्यालय मंत्री तौसिफ अंसारी व रेखा आदिवासी को चुना गया है। सीताराम प्रजापति और मुकेश मीणा को भी कार्यकारिणी सदस्य के रूप में रखा गया है। बैठक के दौरान सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से फैसला किया कि विकलांगों की मदद और कार्यकारिणी विस्तार के लिए मोहल्ला स्तर पर सदस्यता अभियान का आयोजन किया जाएगा। बैठक में मुकेश मीणा, भीमसेन तिवारी, बबलू राठौर, कन्हैया राठौर, मोहसिन खान, रिजवान अली, कामिल खान आदि लोग मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें