पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:रंगरेज कब्रिस्तान की भूमि पर नींव भरने पर विवाद, तहसीलदार ने रुकवाया निर्माण

श्योपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शहर के ब्लॉक कॉलोनी स्थित रंगरेज समाज के कब्रिस्तान की भूमि को लेकर हुए विवाद के बाद दस्तावेज देखते तहसीलदार व राजस्व अमला।
  • मामला ब्लॉक कॉलोनी के सामने बने कब्रिस्तान का, जांच शुरू

ब्लॉक कॉलोनी में बने रंगरेज कब्रिस्तान की जमीन पर नींव भरने को लेकर रविवार को विवाद की स्थिति बन गई। विवाद होने की सूचना पर तहसीलदार राघवेंद्र कुशवाह, पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गए और निर्माण कार्य रुकवा दिया। वहीं दोनों पक्ष को जमीन के कागजात दिखाने के लिए कहा।

जानकारी के अनुसार ज्ञानचंद जैन द्वारा नींव खोदकर निर्माण कराया जा रहा था। निर्माण के दौरान रंगरेज समाज के अध्यक्ष अनवर हुसैन मौके पर पहुंचे और निर्माण वाली जगह को कब्रिस्तान की भूमि बताकर निर्माण कार्य रोकने की बात कही, लेकिन ज्ञानचंद जैन ने अपनी भूमि पर निर्माण कार्य कराए जाने की बात कहकर काम बंद कराने से मना कर दिया। इससे मौके पर विवाद की स्थिति पैदा हो गई।

रंगरेज समाज की शिकायत पर तहसीलदार राघवेंद्र कुशवाह, राजस्व अमले व कोतवाली थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए और विवाद को शांत कराते हुए जमीन के रजिस्ट्री सहित अन्य दस्तावेेज प्रस्तुत करने के लिए कहा। तहसीलदार राघवेंद्र धाकड़ ने बताया कि फिलहाल निर्माण कार्य रोक दिया गया है और दोनों पक्ष को दस्तावेज प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें