पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:स्मैक पकड़ने के लिए नशा करने वालों से होगी पूछताछ

श्योपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्मैक तस्कर और बाइक चोरों को पकड़ने कराहल और राजस्थान पुलिस ने की बैठक

श्योपुर और राजस्थान क्षेत्र के जिलों में आ रही स्मैक पकड़ने के लिए राजस्थान के शाहबाद सीईओ, थाना प्रभारी और कराहल थाना प्रभारी के बीच शुक्रवार को बैठक आयोजित की गई। बैठक में बाइक व भैंस चोरों को पकड़ने के लिए भी रणनीति बनाई गई। बाइक चोरों को पकड़ने पुराने चोरों का पता लगाने के लिए भी रूपरेखा तय की गई।

गौरतलब है कि श्योपुर जिले के साथ-साथ कराहल कस्बे में भी युवा लगातार स्मैक की गिरफ्त में आ रहे हैं। स्मैक तस्करों को पकड़ने में पुलिस नाकामयाब साबित हुई है। लगातार बढ़ रहे नशाखोरी के मामलों को रोकने के लिए राजस्थान के बारां जिले के शाहबाद सर्किल सीईओ, शाहबाद थाना प्रभारी और कस्बा थाना प्रभारी के साथ कराहल थाना प्रभारी राजेश शर्मा के बीच शुक्रवार को बैठक आयोजित की गई। बैठक में स्मैक तस्करों को पकड़ने के लिए संदिग्ध युवकों के साथ-साथ नशा करने वाले युवकों से पूछताछ करने की बात कही साथ ही संदिग्ध की सूचना देने के लिए कहा गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें