पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ट्रूनेट से जांच:आठ कोरोना संक्रमित मिले, सितंबर महीने के 15 दिन में मिल गए 178 पॉजिटिव, एक मौत भी हुई

श्योपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कोरोना से जंग जीतने के बाद विक्ट्री साइन दिखाते ठीक हुए मरीज व डॉक्टर।
  • कोविड पॉजिटिव एक मरीज गंभीर हालत में रैफर, 8 मरीज डिस्चार्ज

जिले में मंगलवार को ट्रूनेट से जांच, जीआरएमसी और डीआरडीई से जारी 114 सैंपल की रिपोर्ट में 8 मरीजों को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है जबकि एक मरीज को गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर किया गया है। यहां बता दें कि सितंबर महीने के 15 दिन में ही 178 पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं। एक मरीज की मौत भी इसी दौरान हुई है। जीआरएमसी से मंगलवार को आई रिपोर्ट में 63 सैंपल निगेटिव रहे। डीआरडीई से आई 34 सैंपल की रिपोर्ट में 31 निगेटिव रहे जबकि दो सैंपल रिजेक्ट हो गए। कराहल क्षेत्र मे रहने वाले रामसिंह (51) की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं ट्रूनेट मशीन में की गई 17 लोगों की जांच में शहर के वार्ड नंबर 14 में रहने वालीं रुक्मिणी (70) और उनके पति सूर्यप्रकाश (75) की रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है।

उन्हें तीन दिन से बुखार आने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूर्यप्रकाश की हालत में सुधार नहीं होने पर मंगलवार को ग्वालियर रैफर कर दिया गया। वहीं शहर के वार्ड नंबर 5 में बबीता गुप्ता(33), डिग्री कॉलेज के पीछे रहने वाले रमेश राय (58) और हेमलता सिंह (60) को भी कोरोना संक्रमण हुआ है। वहीं अलापुरा में पूजा माहौर (27), शिवपुरी रोड निवासी कमलेश बैरवा (25) की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।

लक्षण नहीं मिलने पर मंगलवार को 8 मरीजों को डिस्चार्ज कर घर भेज दिया गया। जिले में एक्टिव केसों की संख्या अब 171 हो गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें