पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किलगांवड़ी की घटना:खेत में दवा छिड़कने के दौरान बेहोश हुआ किसान, मौत

श्योपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • देहात थाना क्षेत्र के किलगांवड़ी की घटना

देहात थाना क्षेत्र के किलगांवड़ी गांव में खेत में दवा छिड़कने के दौरान किसान बेहोश हो गया। उसके साथियों ने किसान को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने उसकी मौत की पुष्टि की। घटना रविवार की सुबह की है। पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए मृतक किसान का पीएम कराकर मामले में मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

जिला अस्पताल चौकी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक किलगांवड़ी निवासी किसान रामहेत (35) पुत्र मनफूल बैरवा अपने खेत पर फसल में कीटनाशक दवा का छिड़काव कर रहा था। इसी दौरान वह खेत के अंदर बेहोश हो गया।

बेहोशी की हालत में देख रामहेत के साथियों ने उसे उठाया और जिला अस्पताल में लेकर पहुंचे। यहां प्राथमिक जांच पड़ताल के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर देहात थाना पुलिस भी पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर मामले को संदिग्ध मानते हुए मृतक रामहेत का पीएम कराकर शव परिजन को सुपुर्द कर दिया है साथ ही मामले में मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें