पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:कलेक्टोरेट की कर्मचारी और विजयपुर के दो भाइयों सहित चार नए संक्रमित मिले

श्योपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोरोना वार्ड से डिस्चार्ज किए ठीक हुए मरीज।
  • गुरुवार को 184 मरीजों की जांच रिपोर्ट हुई जारी, 4 मरीज ठीक भी हुए

जिले में चार नए कोरोना पॉजीटिव मरीज मिले हैं। इनके अलावा अस्पताल में भर्ती डॉक्टर का रिपीट सैंपल भी पॉजीटिव आया है। जिले में गुरुवार को जारी हुई 184 संदिग्ध मरीजों की जांच रिपोर्ट में ग्वालियर से लौटीं कलेक्टोरेट में पदस्थ महिला कर्मचारी और विजयपुर में सगे भाईयों सहित 58 वर्षीय महिला की रिपोर्ट भी पॉजीटिव है। वहीं 4 मरीज ठीक भी हुए हैं। जिले में अब संक्रमित मरीजों की संख्या 257 पर पहुंच गई है। गुरुवार को जिला अस्पताल की ट्रूनेट मशीन से 56 लोगों की जांच की गई। इसमें शिवपुरी रोड पर रहने वालीं और कलेक्टोरेट की विभागीय जांच शाखा में पदस्थ क्रांति शाक्य की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। वे पिछले दिनों ग्वालियर से लौंटी थीं।

इसके अलावा जीआरएमसी से जारी हुई 29 मरीजों की रिपोर्ट में से विजयपुर के वार्ड नंबर 11 निवासी सर्राफा व्यापारी और सगे भाई मधुसूदन सिंहल और खेमराज सिंहल की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। इनके अलावा वार्ड नंबर 13 में रहने वाली सुलोचना शर्मा की रिपोर्ट भी पॉजीटिव मिली है। डॉ. केएल पचौरिया ने बताया कि उन्हें पिछले दिनों पॉजीटिव आए शिक्षक उमाचरण गुप्ता के संपर्क में आने से संक्रमण हुआ है। जीआरएमसी से जारी हुई 99 संदिग्ध मरीजों की सूची में अस्पताल में भर्ती डॉ. एसएन बिंदल की रिपीट सैंपल रिपोर्ट पॉजीटिव मिली है। वहीं विजयपुर के तीन और ढोढर के एक मरीज को कोरोना अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। जिले में अभी 43 केस एक्टिव हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें