पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मारपीट व फायरिंग का मामला:ग्रामीण बयान दर्ज कराएंगे तो बढ़ेंगी एफआईआर में धारा

श्योपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रघुनाथपुर के प्रहलादपुरा में ग्रामीणों पर शराब ठेकेदार और उसके लोगों द्वारा मारपीट व फायरिंग करने का मामला

रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के प्रहलादपुरा गांव में शराब ठेकेदार के लोगों द्वारा की गई ग्रामीणों की मारपीट व फायरिंग को लेकर अब पुलिस ग्रामीणों के बयान का हवाला दे रही है। एसपी संपत उपाध्याय का कहना है कि अगर ग्रामीण मामले में फायरिंग व खाली खोखे जब्त कराएंगे तो निश्चित ही कार्रवाई करेंगे।

मंगलवार की दोपहर प्रहलादपुरा गांव में अवैध शराब की सूचना पर शराब ठेकेदार के लोग पहुंचे और महिलाओं तक से घर में घुसकर लाठी-डंडों से मारपीट की। घटना के बाद ग्रामीणों ने आबकारी टीम से शिकायत भी की और कारतूस के खाली खोखे भी दिखाए। जिसका वीडियो वारयल हो रहा है।

हालांकि रघुनाथपुर थाना पुलिस ने मामले को दबाते हुए इसमें न तो फायरिंग की शिकायत लिखी और न ही घटना में गर्भवती घायल महिला का जिक्र किया। महज चार अज्ञात लोगों के खिलाफ साधारण मारपीट का मामला दर्ज कर दिया। घटना के बाद पुलिस ने मामले में दूसरे दिन बुधवार को भी गर्भवती महिला के बयान नही लिए और न ही गांव पहुंचकर ग्रामीणों को दोबारा ऐसी घटना न होने का विश्वास दिलाया। एसपी संपत उपाध्याय का कहना है कि अगर ग्रामीण इस बात के बयान दर्ज कराएंगे और फायरिंग की कहेंगे और खाली खोखे पुलिस को जब्त कराएंगे तो दर्ज एफआईआर में धाराएं भी बढ़ाई जाएगी और कार्रवाई भी की जाएगी।

बयानों के आधार पर करेंगे कार्रवाई

ग्रामीण अगर मामले में बयानों में बताएंगे कि फायरिंग हुई है और कारतूस के खाली खोखे जब्त कराएंगे तो कार्रवाई करेंगे। इसके बाद दर्ज एफआईआर में भी धाराएं बढ़ाई जाएंगी। -संपत उपाध्याय, एसपी, श्योपुर

खबरें और भी हैं...