पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अवैध खनन:बिना रॉयल्टी बिना नंबर के ट्रैक्टर ट्रॉली से किया जा रहा था रेत का अवैध परिवहन, पकड़ी

श्योपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में लगातार रेत का अवैध परिवहन जारी बना हुआ है। गुरुवार की देर रात यातायात पुलिस के सूबेदार ने दो ट्रैक्टर चालकों को अवैध रेत का परिवहन करते हुए दो ट्रैक्टर चालकों को पकड़ा। इसमें से एक ट्रैक्‍टर चालक मौके से भाग गया। दोनों ही ट्रैक्टर बिना नंबरों के बताए गए हैं। सूबेदार की शिकायत पर कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

सूबेदार अनिल बाथम ने बताया कि, गुरुवार की रात जब वह गश्त कर रहे थे तभी इको सेंटर पर गोरस की ओर से आ रहे रेत से भरे दो ट्रैक्टर दिखाई दिए। उन्होंने दोनों ट्रैक्टर को रोककर जब रेत की रॉयल्टी मांगी तो दोनों ही ट्रैक्टर चालक रेत की रॉयल्टी नहीं दिखा सके।

उन्हों ने दोनों ही ट्रैक्‍टर चालकों से पूछताछ की तो उन्होंने अपना नाम हीरापुर निवासी हरिओम पुत्र श्याम माली बताया, जबकि दूसरा आरोपी ट्रैक्टर चालक मौके से भाग निकला। दोनों ही ट्रैक्टर बिना नंबर के बताए गए हैं। सूबेदार ने दोनों ही ट्रेक्टरों को जब्त करते हुए उन्हें यातायात थाने में खड़ा कर लिया है साथ ही आरोपी ट्रैक्टर चालकों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए दूसरे ट्रैक्टर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें