पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाइक से घर जा रहे युवक को बदमाशों ने रोका:नहीं रुकने पर मारा चाकू और लूट ले गए 29 हजार रुपए

श्योपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कलारना और खिरनी गांव के बीच पुलिया पर दो बदमाशों ने युवक को चाकू मारकर 29 हजार रुपए लूट लिए। घटना सोमवार शाम की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक खिरनी गांव में रहने वाले रमेश (35) पुत्र बंशीलाल सुमन सोमवार की दोपहर बड़ौदा रोड स्थित सेंट्रल बैंक पर अपने भाई के साथ रुपए निकालने पहुंचा था।

रमेश को उसके भाई ने बैंक से करीब 29 हजार रुपए निकालकर दिए, जिसे लेकर वह वापस अपने घर की ओर चल दिया। रमेश जैसे ही खिरनी और कलारना गांव के बीच पैट्रोल पंप के पास पुलिया पर पहुंचा उसकी बाइक दो बदमाशों ने मदद के बहाने हाथ दिखाकर रोकने का प्रयास किया, लेकिन रमेश को दोनों पर संदेह हुआ तो उसने बाइक नहीं रोकी। इसे देख एक बदमाश ने चाकू से उसके ऊपर हमला कर दिया। चाकू रमेश के दाहिने सीने के नीचे लगा जिससे वह घायल होकर नीचे गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।

जबकि बदमाशों ने उसके पास से 29 हजार रुपए छीन लिए और बाइक से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद देहात थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी हितगोपाल यादव के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ लूट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...