पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:बिजली का तार जोड़ते वक्त लाइनमैन को लगा करंट, मौत

श्योपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बड़ौदा थाना क्षेत्र के सारंगपुर गांव की घटना

बड़ौदा थाना क्षेत्र के सारंगपुर गांव में बिजली की लाइन का तार जोड़ रहे लाइनमैन को करंट ने अपनी चपेट में ले लिया जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। उसे साथियों ने इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है। थाना प्रभारी मनोज झा ने बताया कि कुहांजापुर निवासी ईसान (20) पुत्र अजीज सारंगपुर गांव में ठेके पर लाइनमैन का काम करता था।

सोमवार सुबह करीब 9 बजे वह सारंगपुर गांव में लाइन में फाॅल्ट आने पर परमिट लेकर तार जोड़ने के लिए चला गया। तार जोड़ते वक्त अचानक लाइन में करंट आ गया और ईसान करंट लगने से बुरी तरह झुलस गया। मौके पर मौजूद उसके साथी उसे बड़ौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर पहुंचे यहां प्राथमिक परीक्षण के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर बड़ौदा थाना पुलिस पहुंची और मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया। इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें