पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अहेली नदी के पुल पर टकराए डंपर:बचने के लिए मां बेटे नदी में कूदे, तैरकर जान बचाई

श्योपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बड़ौदा थाना क्षेत्र के ललितपुरा में अहेली नदी के पुल पर गिट्टी से भरे ट्रकों में आपस में टक्कर हो गई। हादसे बचने के लिए सड़क क्रॉस कर रहे मां-बेटाेें पुल के ऊपर से ही नदी में कूद गए और अपनी जान बचा ली। हालाकि इस दौरान उन्हें कुछ चोटें भी आईं। वहीं घटना से गुस्साए लोगों ने डंपरों को घेरते हुए बड़ौदा थाना पुलिस को सूचना देकर दोनों डंपरों को जब्त करा दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ललितपुरा में रहने वाली बर्फी बाई, उसका बेटा विष्णु सुमन और छोटा बेटा प्रमोद अहेली नदी का पुल क्रॉस कर रहे थे तभी पुल के दोनों ओर तेज गति से चले आ रहे डंपर क्रमांक आरजे 25 जीए 2060 और आरजे 28 जीए 1565 में आपस में टक्कर हो गई।

इस हादसे से बचने के लिए पुल पर मौजूद तीनों मां-बेटों ने नदी में छलांग लगा दी और अपनी जान बचाई। हादसे के बाद नाराज लोगों ने डंपरों को घेर लिया और हंगामा शुरू कर दिया। साथ ही पुलिस को बुलाकर दोनों डंपरों को थाने में बंद करा दिया। वहीं नदी में कूदे मां-बेटों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए रैफर कर दिया। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें