पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:दो पड़ोसन में हुआ आपसी झगड़ा, 24 घंटे में दोनों महिलाओं ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली

श्योपुर/विजयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिलाओं में मंगलवार को जमकर विवाद हुआ था।

अगरा थाना क्षेत्र के बसंतपुरा में 24 घंटे के भीतर दो महिलाओं द्वारा आपसी विवाद के चलते फांसी लगाने का मामला सामने आया है। महिलाओं में मंगलवार को जमकर विवाद हुआ था। इसके बाद एक महिला ने बुधवार, तो दूसरी ने गुरुवार की सुबह फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने दोनों ही मामलों में मर्ग कायम करते हुए विवेचना शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी श्यामवीर सिंह तोमर के मुताबिक, बसंतपुरा में रहने वालीं नैना (32) पत्नी सोनेराम आदिवासी ने बुधवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जबकि उसके पड़ोस में रहने वाली रामपति (48) पत्नी काशीराम आदिवासी का शव उसके घर पर ही लटका मिला।

सूचना मिलने पर गुरुवार की सुबह जब अगरा थाना पुलिस ने मौके पर जांच-पड़ताल की तो, उन्हें ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार को नैना और रामपति के बीच आपस में विवाद हो गया था। जिसे लेकर दोनों महिलाओं ने एक दूसरे के साथ गाली-गलौज कर दी थी। पुलिस ने अब दोनों ही मामलों में मर्ग कायम कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें