पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:शरारती तत्वों ने देर रात तोड़ी मूर्ति, हंगामा किया

श्योपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विजयपुर तहसील के मढ़ा गांव में बीते एक माह से दो समाजों के बीच चल रहे विवाद के बीच सोमवार को गांव में अांबेडकर की मूर्ति तोड़ने के बाद एक बार फिर तनाव के हालात बन गए। सूचना मिलने पर विजयपुर के साथ श्योपुर लाईन से भी पुलिस बल भेजा गया और गांव में विवाद की स्थिति न बने इसलिए पूरे गांव को छावनी बनाकर पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया और गांव में एकत्रित हो रही दोनों समाजों की भीड़ को भी हटा दिया। अंबेडकर की मूर्ति तोड़ने वाले शरारती तत्वों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

यहां बता दें कि मढ़ा गांव में बीते एक माह से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इस विवाद के चलते गत 2 जनवरी को प्रशासन के द्वारा अंबेडकर की मूर्ति हटाने के विवाद पर प्रशासन की टीम पर भी हमला किया गया था। बाद में यहां प्रशासन ने अंबेडकर की मूर्ति स्थापित कर दी थी। लेकिन रविवार की रात कुछ शरारती तत्वों ने यह मूर्ति तोड़ दी। एसडीएम रूपेश उपाध्याय, एसडीएम विनोद सिंह, एएसपी पीएल कुर्वे, एसडीओपी निर्भय सिंह अलावा भी मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों के बीच सुलह कराते हुए विवादित भूमि को ग्राम पंचायत के हवाले करने के लिए कहा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें