पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

श्योपुर:टायर फटने से पिकअप पलटा, मजदूर की मौत

श्योपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार की दोपहर श्योपुर-मुरैना राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर रिफलेक्टर लगाने के लिए आ रहे चार मजदूरों का पिकअप वाहन टायर फटने से पलट गया। इसमें आपस में रिश्तेदार चारों मजदूरों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इनमें तीन मजदूर गंभीर रुप से घायल हो गए। यहां वीरपुर से श्योपुर आ रहे नायब तहसीलदार घायलों को अपने वाहन में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे।

शनिवार की दोपहर करीब 1.30 बजे प्रदेश के डिंडोरी निवासी राहुल वनवासी, रमेश वनवासी, गुलशन वनवासी व दशरथ वनवासी राष्ट्रीय राज्य मार्ग श्योपुर- मुरैना पर रिफलेक्टर लगाने के साथ पिकअप से सवार होकर श्योपुर आ रहे थे। यहां जब उनकी पिकअप गोरस-वीरपुर नेशनल हाईवे पर पहुंची तो सिरोनी हनुमान मंदिर के पास तेज रफ्तार पिकअप का पिछला टायर फट गया। ऐसे में पिकअप वाहन असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गई। इसमें सवार दशरथ वनवासी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रमेश व राहुल गंभीर रुप से घायल हो गए।

घायल गुलशन वनवासी ने बताया कि हादसा टायर फटने के कारण हुआ और वह नेशनल हाईवे पर रिफलेक्टर लगाने के लिए कंपनी की तरह से आए थे। वह सभी आपस में रिश्तेदार है और मृतक दशरथ उसका ममेरा भाई है। इन घायल को वीरपुर से श्योपुर आ रहे नायब तहसीलदार नवलकिशोर व आरआई आरपी कनेरिया अपने वाहन में डालकर जिला अस्पताल लाए और घायलों का इलाज शुरु कराया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें