पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पेट्रोल पंप पर मारपीट:मुफ्त में पेट्रोल लेने से रोका तो पंप कर्मचारी और गार्ड को पीटा, ऑफिस में तोड़फोड़ की

श्योपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हमले की वारदात। - Dainik Bhaskar
पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हमले की वारदात।
  • शहर में जैदा मंडी के सामने खातौली रोड स्थित पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने किया हमला

शहर में बदमाशों के बीच पुलिस का खौफ कतई नहीं दिख रहा है। रविवार की देर रात शहर की खातौली रोड स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप पर पहुंचे 10 से अधिक बदमाशों ने पहले तो मुफ्त में अपने वाहन में पेट्रोल भरने का प्रयास किया। जब पंप कर्मचारी और गार्ड ने उन्हें रोका तो बदमाशों ने दोनों की मारपीट कर ऑफिस में तोड़फोड़ कर दी। साथ ही शराब के लिए पैसे भी मांगे।

जब गार्ड ने बचाव में अपनी बंदूक उठा ली तो बदमाश मौके से भाग निकले। यह पूरा घटनाक्रम पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस ने इस मामले में पांच नामजद सहित 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक खातौली रोड पर शहर के सराफा व्यापारी कुंजबिहारी सराफ का पेट्रोल पंप है। इस पेट्राेल पंप पर रविवार की रात करीब 11.30 बजे पेट्रोल भरने वाले कर्मचारी रामनरेश पुत्र काशीराम वैष्णव और गार्ड मंजर हाशमी ड्यूटी कर थे। जब दोनों कर्मचारी ऑफिस के अंदर थे, तभी वहां इमामबाड़ा निवासी पोलू उर्फ असगर खान, शब्बीर पुत्र बेबू, फरदीन खान निवासी बालापुरा, अकरम खान निवासी बंजारा डैम और मोनू खान पहुंचे। उन्हें जब काेई कर्मचारी नहीं दिखा तो पेट्रोल भरने वाला नोजल उठाया और अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरने लगे। बाहर युवकों की आवाज आने पर रामनरेश और मंजर ऑफिस से निकल आए और इन लोगों को पेट्रोल भरने से रोका तो युवक भाग निकले।

डंडे-सरिए लेकर आधे घंटे बाद फिर साथियों के साथ लौटे बदमाश, किया हमला
मौके से भागे युवक आधे घंटे बाद अपने और साथियों के साथ फिर उसी पेट्रोल पंप पर पहुुंचे। इस बार उनके पास डंडे और लोहे के सरिए भी थे और गाली-गलौज शुरू कर दी। गार्ड मंजर और कर्मचारी रामनरेश ने उन्हें फिर रोका तो युवकों ने उनके ऊपर हमला कर दिया। ऑफिस में भी तोड़फोड़ कर दी। आरोपी युवकों ने दोनों कर्मचारियों को पीटते हुए शराब के लिए पैसे देने की मांग भी की। मारपीट के दौरान गार्ड मंजर हाशमी के हाथ में ऑफिस की बंदूक लग गई जिसे गार्ड ने बदमाशों पर तान दिया। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

पेट्रोल पंप पर हमला: सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई घटना
पेट्रोल पंप पर हमले की सूचना पर सराफा व्यापारी कुंजबिहारी सराफ कोतवाली पुलिस को साथ लेकर मौके पर पहुंचे। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो पूरी घटना का वीडियो मिल गया। इसी फुटेज के आधार पर आरोपी युवकों की पहचान की गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 294, 327, 147, 148, 427 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आरोिपयों की पहचान की जा रही, जल्द पकड़े जाएंगे हमलावर
पैट्रोल पंप पर कर्मचारियों के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। सीसीटीवी फुटेज से अन्य आरोपियों की पहचान भी की जा रही है। पुलिस जल्द ही सभी हमलावरों को गिरफ्तार करेगी।
राजेश शर्मा, प्रभारी, कोतवाली थाना

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें