पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तार:कच्ची शराब बनाने की फैक्टरी पकड़ी, दो आरोपी गिरफ्तार

श्योपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के बरी गांव में कच्ची शराब बनाने की फैक्टरी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पकड़ी। यहां से पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया, जबकि फैक्टरी से शराब बनाने की मशीनें व 19500 रुपए कीमत की कच्ची शराब व लहान जब्त किया गया।

मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रघुनाथपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बरी गांव के हार में कुछ लोग कच्ची शराब बनाने का कारोबार कर रहे हैं। इस पर थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह राजपूत ने टीम के साथ बरी गांव पहुंचकर जितेंद्र सरदार के घर दबिश दी।

यहां घर के पीछे स्थित बाड़े में कच्ची शराब बनाने की फैक्टरी संचालित थी, जिससे आरोपी शराब बनाकर उतार रहे थे। इसी दौरान आरोपी बरी गांव निवासी जितेंद्र उर्फ बिन्दु (22) पुत्र मलखान सिख बाबू (30) पुत्र अजब सिंह सिख को पकड़ लिया। मौके से पुलिस ने 60 लीटर कच्ची शराब व 100 लीटर लहान कीमत 19500 रुपए जब्त किया और कच्ची शराब बनाने की मशीनें भी जब्त कर ली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें