युवक का मिला शव:खेत पर रखवाली करने गए युवक का शव कुएं में मिला, परिजन का आरोप- हत्या हुई

श्योपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव मिलने के बाद पुलिस से शिकायत करते मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
शव मिलने के बाद पुलिस से शिकायत करते मृतक के परिजन।
  • विजयपुर के मढ़ा गांव का मामला, शव का पीएम के बाद मर्ग कायम कर जांच शुरू की

विजयपुर थाना क्षेत्र के मढ़ा गांव में गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे एक युवक का शव खेत में बने कुएं में उतराता मिला। युवक बुधवार की रात खेत पर रखवाली करने गया था। उधर परिजन ने रंजिश के चलते युवक की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर उसका पीएम कराने के बाद मामले में मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मढ़ा निवासी नवाब (45) पुत्र रामदयाल यादव बुधवार की रात 10 बजे गांव में बने अपने खेत पर रखवाली करने गया था। गुरुवार की सुबह जब वह अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजन ने उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान परिजन को नवाब की चप्पल कुएं के पास मिलीं।

जब परिजन ने कुएं में झांककर देखा तो उन्हें नवाब का शव उतराता हुआ मिला। इसके बाद परिजन की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया और विजयपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पीएम के लिए भिजवा दिया।

वहीं मृतक के भाई केशव सिंह यादव ने गांव के कुछ लोगों पर रंजिश के चलते उसके भाई की हत्या के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर पीएम के बाद शव परिजन को सुपुर्द कर, मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...