पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड:नशे में पत्नी को पीटकर भागा, रात में लगा ली फांसी

श्योपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बड़ौदा थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 12 में रामदेव बाबा मंदिर के पास की घटना

बड़ौदा थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 8 में रहने वाले युवक ने शराब के नशे में खुद को फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। परिजन को युवक की मौत का पता शनिवार की सुबह चला। युवक ने फांसी लगाने से पूर्व घर में जमकर हंगामा किया और बाद में पत्नी के साथ भी मारपीट की। पुलिस ने मृतक का पीएम कराकर शव परिजन को सुपुर्द कर दिया है। साथ ही मामले में मर्ग कायम करते हुए विवेचना शुरू कर दी है।

मामले की जांच कर रहे एसआई जयकुमार रघुवंशी ने बताया कि वार्ड नंबर 12 में रहने वाला राजेंद्र (32) पुत्र दुर्गाशंकर जाटव शराब पीने का आदी था। शुक्रवार की रात भी वह शराब पीकर घर पहुंचा और गाली-गलौज शुरू करते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

इतना ही नहीं उसने घर के सामान की भी जमकर तोड़-फोड़ शुरू कर दी। जब उसकी पत्नी उसे रोकने के लिए पहुंची तो राजेंद्र ने अपनी पत्नी के साथ भी मारपीट कर दी और घर से भाग गया। देर रात लौटा और कमरे में जाकर साड़ी का फंदा बनाकर उसने फांसी लगा ली। परिजन ने सुबह उसका शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखा। इसके बाद परिजन ने बड़ौदा पुलिस को सूचना दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें