पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिम्मेदार ही भूले सोशल डिस्टेंसिंग:माननीयों ने भीड़ के बीच किया टूर्नामेंट का शुभारंभ

श्योपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आम लोगों और दुकानदारों को भले ही मास्क और साेशल डिस्टेंस न होने पर जुर्माना देना पड़ रहा हो लेकिन नेताओं को खुली छूट है। सरकारी अफसर और प्रदेश की सत्ता पर काबिज भाजपा के नेताओं के साथ कांग्रेस के नेता भी लगातार लापरवाही कर रहे हैं।

गुरुवार को बड़ौदा तहसील के अलापुरा गांव में क्रिकेट टूर्नामेंट के शुभारंभ कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र जाट, पूर्व विधायक दुर्गालाल विजय व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य महावीर सिंह पहुंचे। इन्होंने मास्क तो पहने लेकिन भीड़ के बीच सोशल डिस्टेंस को भुला दिया। हालांकि भाजपा जिलाध्यक्ष जाट का इस संबंध में कहना है कि अतिथियों ने फोटो खींचते समय कुछ समय के लिए मास्क हटाए थे।

भीड़ के बीच क्रिकेट टूर्नामेंट उद्घाटन के दौरान शॉट लगाते प्रदेश कार्यसमिति सदस्य महावीर सिंह। इस अवसर पर मौके पर पहुंचे खिलाड़ी और ग्रामीण पास-पास खड़े हैं। ज्यादातर ने मास्क भी नहीं लगाया।

कोरोना संक्रमण से बच्चों और बुजुर्गों को खतरा, फिर भी बुलाया

इधर, जिला पंचायत के निषादराज भवन में सूक्ष्म, लघु व अन्य उद्योगों के संबंध में मुख्यमंत्री के लाइव कार्यक्रम में पूजन के नाम पर 5-6 साल की बालिकाओं को बुला लिया गया। लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के दौर में यह पूजन क्यों जरूरी था? इस दाैरान भाजपा नेता, कांग्रेस विधायक से लेकर एडीएम तक ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया। वहीं एसडीएम रूपेश उपाध्याय का कहना है कि दल प्रभावियों को नियमों का पालन कराना चाहिए था।

सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं होने का खेद है
सोशल डिस्टेंसिंग रखना हम सबकी जिम्मेदारी है। मुझे खेद है कि अलापुरा में क्रिकेट टूर्नामेंट के शुभारंभ के दौरान कार्यक्रम में ऐसा नहीं हो पाया। हम नहीं चाहते कि किसी तरह गलत संदेश जनता के बीच जाए। आगे से ऐसे सार्वजनिक कार्यक्रम में इसका ध्यान रखा जाएगा।
महावीर सिंह सिसौदिया, सदस्य, प्रदेश कार्यसमिति भाजपा, भोपाल

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें