पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस कार्रवाई:बिल वसूली करने गए लाइनमैन के साथ मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

श्योपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कराहल थाना क्षेत्र के पनवाड़ा तिराहा पर बिजली के बकाया बिलों की वसूली करने के लिए गए लाईनमैन और उसकी टीम के साथ ग्रामीण युवक ने अभद्रता करते हुए मारपीट कर दी। साथ ही दोबारा आने जान से मारने की धमकी दी। घटना गुरुवार की शाम की बताई गई है। कराहल थाना पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी युवक के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक कराहल में पदस्थ बिजली कंपनी के लाइनमैन मोहम्मद ईजरायल गुरुवार को बकायादारों से बिजली की वसूली कर रहे थे। जिनके बिल जमा नहीं थे उनके कनेक्शन काटने की कार्रवाई की जा रही थी। वह जैसे ही पनवाड़ा तिराहे पर देवेंद्र यादव के घर पहुंचे तो देवेंद्र ने उनके साथ अभद्रता शुरू कर दी।

जब लाइनमैन मोहम्मद ईजरायल ने इसका विरोध किया तो देवेंद्र ने उनके साथ गाली-गलौंज करते मारपीट कर दी। साथ ही दोबारा बिल मांगने आने पर जान से मारने की धमकी दी। मोहम्मद ईजरायल ने इस संबंध में कराहल थाने में गुरुवार की रात आवेदन दिया। मामले की जांच कर रहे एएसआई सुमेर सिंह यादव के मुताबिक आरोपी देवेंद्र यादव के खिलाफ शुक्रवार को शासकीय कार्य में बाधा और शासकीय कर्मचारी से मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...