पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आवेदन कोतवाली पुलिस को सौंपा:बदमाश ने बेटी पर संकट बताकर महिला से ठग लिए सोने के जेवर, हो गया फरार

श्योपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंत्रोच्चरण के बहाने से महिला के जेवर ठग ले गया बदमाश

शहर के सलापुरा में सोमवार को एक ठगी की घटना हुई। इसमें बदमाश ने एक महिला को अपनी बातों में फंसाकर उससे सोने के जेवर उतरवा लिए और इसके बाद मौके से फरार हो गया। जब महिला कुछ समझ पाती तब तक युवक भाग चुका था। इसके बाद महिला ने उक्त घटना के संबंध में आवेदन कोतवाली पुलिस को सौंपा। सोमवार की दोपहर शहर के सलापुरा निवासी गायत्री बाई पत्नी गिर्राज कसेरा अपने घर के दरवाजे पर खड़ी हुई थी। तभी वहां एक युवक आया और उससे कहा कि उसकी बेटी पर संकट आने वाला है। इससे बचने के लिए उसे जल्द ही उपाय करना होगा। इस पर महिला ने कहा कि समस्या तो घर में चल रही है।

इस पर बदमाश युवक ने कहा कि वह मंत्रोच्चरण के जरिए उक्त समस्या व संकट को दूर कर देगा। इसके लिए उन्हें गले में पहना मंगलसूत्र व सोने के अन्य जेवर उतरने होंगे। महिला ने बिना कुछ सोचे समझे ही उक्त युवक को जेवर उतारकर दे दिए। इसके बाद युवक ने कहा कि वह मंत्रोच्चरण कर रहा है और वह पीछे घूम जाए।
महिला को मुंह फेरने के लिए कहा, हो गया गायब
महिला के पीछे की ओर घूमते ही उक्त बदमाश एक तौला से ज्यादा के सोने के जेवर लेकर रफूचक्कर हो गया। जब महिला पीछे वापस घूमी तो उसे अपने सामने कोई नजर नहीं आया। इसके बाद महिला के समझ आया कि उसके साथ धोखा किया गया है। जिस पर उसने कोतवाली पहुंचकर आवेदन सौंपा। कोतवाली टीआई राजेश शर्मा ने बताया कि मामले में महिला के आवेदन पर अज्ञात के खिलाफ छल करने के तहत आईपीसी 418 में प्रकरण दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...