पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण:दो दिन की राहत के बाद फिर तीन कोरोना संक्रमित मिले

श्योपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण को लेकर दो दिनों तक चली राहत के बाद तीसरे दिन गुरुवार को फिर दो नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं। जिला अस्पताल की रेपिड एंटीजन टेस्ट किट और ग्वालियर की जीआरएमसी लैब में की गई 301 संदिग्ध मरीजों की जांच में यह मरीज श्योपुर और कराहल ब्लॉक में सामने आए हैं। इसी के साथ कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1465 हो गई है। हालांकि एक्टिव केसों की संख्या‍ घटकर अब 30 पर आ गई है।

ग्वालियर की जीआरएमसी लैब में गुरुवार को 280 कोरोना संदिग्‍ध मरीजों की जांच की गई। इनमें से सभी मरीजों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई। वहीं जिला अस्पताल की रेपिड एंटीजन टेस्ट किट से जारी की गई 21 कोरोना संदिग्ध मरीजों की जांच में कराहल ब्लॉक के आवदा में रहने वाली 17 वर्षीय बालिका और गढ़ला निवासी 55 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

एक मरीज पोर्टल से लिया गया है। सभी मरीजों को जिला अस्पताल के कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है। वहीं गुरुवार को पांच मरीजों को हॉस्पिटल आईसोलेशन से डिस्चार्ज कर दिया गया। जिले में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 1 हजार 712 हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें