पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:रिश्तेदारी में शामिल होने जा रहे बाइक सवारों को ट्रैक्टर ने टक्कर मारी, एक युवक की मौत

श्योपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देहात थाना क्षेत्र के कंवरसिल्ली‍ रोड पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवारों की बाइक में टक्कर मार दी। जिससे तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को ईलाज के लिए जिला अस्पताल में ले जाया गया। जिसमें एक युवक को मृत घोषित किया गया जबकि दोनों घायल युवकों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्‍पताल में भर्ती कर लिया गया है। हादसा गुरुवार की रात में हुआ। पुलिस ने शुक्रवार को अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोहेड़ा निवासी नीरज मीणा, आनंद मीणा और नरेश मीणा अपने गांव से आसीदा की ओर जा रहे थे। गांव से करीब 14 किमी आगे निकलने के बाद वह जैसे ही कंवरसिल्ली रोड पर पहुंचे तभी सामने से चले आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। जबकि बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए डायल 100 की मदद से जिला अस्पताल में लाया गया।

जहां प्राथमिक परीक्षण के बाद डॉक्टर ने नीरज को मृत घोषित कर दिया। जबकि आनंद और नरेश की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। मृतक का शुक्रवार को पीएम कराने के बाद पुलिस ने मामले में अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...