पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को पीटने वाले दो आरोपी पकड़े

श्योपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार की रात खातौली रोड स्थित पेट्रोल पंप के गार्ड और कर्मचारी के साथ हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से एक आरोपी के पास से घटनाक्रम के दौरान पेट्रोल भरने के लिए उपयोग की गई स्कूटी भी पुलिस ने जब्त कर ली है, बकि शेष 3 नामजद सहित आठ अन्य आरोपी इस मामले में अब भी फरार चल रहे हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपियों को पकड़ने के लिए उनके घर पर दबिश दी जा रही है।

यहां बता दें कि रविवार की रात मुफ्त पेट्रोल भरने और शराब के पैसों के लिए खातौली रोड स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप कर्मचारी रामनरेश वैष्णव और गार्ड मंजर हाशिमी के साथ इमामबाड़ा निवासी पोलू उर्फ असगर खान, शब्बीर पुत्र बेबू, फरदीन खान निवासी बालापुरा, अकरम खान निवासी बंजारा डैम और मोनू खान के साथ 8 से 10 लोगों ने मिलकर डंडे व सरियों से मारपीट कर दी थी जबकि, पेट्रोल पंप के ऑफिस में जमकर तोड़फोड़ की थी।

इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को आरोपी पोलू उर्फ असगर खान निवासी इमामबाड़ा और अकरम खान निवासी बंजारा डैम को मंगलवार को मेला ग्राउंड से गिरफ्तार किया गया है। जबकि मुफ्त पेट्रोल भरने के लिए उपयोग की गई स्कूटी भी पुलिस ने जब्त कर ली है। वहीं अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस अब भी उनके घर व रिश्तेदारों के घर पद दबिश दे रही है।

दबिश दी जा रही है
पेट्रोल पंप पर मारपीट के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। स्कूटी भी जब्त कर ली है। अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा ही है।
राजेश शर्मा, थाना प्रभारी कोतवाली

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें