पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मामला दर्ज:हादसे के बाद दो गुटों में झड़प, 12 घायल

श्योपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वार्ड 13 में शुक्रवार की शाम हुआ विवाद, पुलिस देर रात नहीं कर सकी एफआईआर

कोतवाली थाना क्षेत्र के वार्ड 13 में ऑटो और बाइक की टक्कर के बाद शुक्रवार की शाम दो गुटों में झड़प हो गई। जिसमें दोनों ही पक्षों के कुल 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां मरीजों को रैफर करने को लेकर भी परिजनों ने हंगामा भी किया। कोतवाली थाना पुलिस देर रात तक आरोपियों व फरियादी पक्ष के नाम व पते जुटाने में ही लगी रही। जानकारी के अनुसार शहर के वार्ड नंबर में 13 में बाइक सवार युवक की टक्कर ऑटो से हो गई।

जिससे दोनों के बीच मुंहवाद हो गया और गाली-गलौंज शुरू हो गई। थोड़ी ही देर में दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ गया। मामले में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर घेराव करते हुए पथराव करने के आरोप लगाए हैं। विवाद में एक पक्ष से 8 तो दूसरे पक्ष से कुल 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज नहीं मिलने और रैफर नहीं करने की शिकायत पर भी जमकर हंगामा हुआ। पुलिस देर रात तक मामला दर्ज नहीं कर सकी थी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें