पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दो पक्षों में विवाद:जमीन के विवाद पर दो पक्षों में लाठियां चलीं, 14 घायल

श्योपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने एक पक्ष के खिलाफ बलवा तो दूसरे पक्ष के खिलाफ साधारण मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया

कोतवाली थाना क्षेत्र के सलापुरा में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। विवाद में दोनों पक्षों के बीच लाठियां चल गईं। इस विवाद में दोनों पक्षों से कुल 14 लोगों के घायल होने के की खबर है। इनमें से एक पक्ष के 8 लोग शामिल हैं। जबकि दूसरे पक्ष की ओर से 6 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने एक पक्ष के खिलाफ बलवा तो दूसरे पक्ष के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सलापुरा निवासी इमरान पुत्र अमरूद्दीन मंसूरी और मोहम्मद रमजान पुत्र जुम्मा खां के परिवार के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। शनिवार-रविवार की दरमियानी रात दोनों पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद शुरू हो गया और गाली-गलौंज होने लगी। विरोध करने पर लाठी डंडे निकल आए और दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर वार करना शुरू कर दिया।

इस मामले में इमरान पुत्र अमरूद्दीन मंसूरी के परिवार में कुल 8 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने इमरान की शिकायत पर मोहम्मद हनीफ, इदरी, रमजान, मोहम्मद, कातिम मंसूरी, आतिम और सोहिल खान के खिलाफ धारा 147, 148, 149 और मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया है जबकि मोहम्मद रमजान के परिवार से कुल 6 लोग घायल होने बताए गए हैं। मोहम्मद रमजान की शिकायत पर राजा उर्फ मंसूरी, बंटी, आसिफ और समीर मंसूरी के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...