पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ बदमाश:खिरकाई से जा रहे युवक से कट्टा अड़ाकर मोबाइल और रुपए छीने, दो आरोपी पकड़े

श्योपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खिरकाई में वसूली करने आते थे दोनों आरोपी, ग्रामीणों से 5-5 हजार रुपए की मांग की थी

वीरपुर थाना क्षेत्र के नितनवास में शनिवार की दोपहर खिरकाई से बाइक लेकर गुजर रहे युवक के साथ दो लोगों ने कट्टा अढ़ाकर रुपयों की मांग की। नहीं देने पर उसके साथ मारपीट की और उसके पास से मोबाइल व 850 रुपए छीन लिए। साथ ही युवक को अगली बार मिलने पर 5 हजार रुपए देने के लिए कहा।

सूचना मिलने पर पुलिस ने तीनों क्षेत्रों में नाकाबंदी की और बदमाशों को 24 घंटे के भीतर ही दबोच लिया। उनके खिलाफ डकैती सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज करते हुए उन्हें न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों बदमाशों को जेल भेज दिया गया।

थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह राजपूत ने बताया कि मुरैना के टेंटरा क्षेत्र के बरौड़ा गांव में रहने वाले रामराज पुत्र राजकुमार रावत नितनवास गांव में खिरकाई के रास्ते अपने गांव की ओर बाइक से जा रहे थे। तभी रास्ते में दो नकाबपोश बदमाशों ने उनका रास्ता रोका और कट्टा तान दिया।

इसके साथ ही उनसे 5 हजार रुपए वसूली की मांग की, लेकिन जब रामराज ने पैसे नहीं होने से इंकार कर दिया तो दोनों बदमाशों ने पहले उनके साथ लात-घूसों से मारपीट की फिर मोबाइल और 850 रुपए छीनकर बाइक से जंगल में भाग गए। रामराज की शिकायत मिलने के बाद वीरपुर थाना पुलिस तत्काल हरकत में आई तीनों तरफ से घेराबंदी करते हुए बदमाशों को घेर लिया।

पुलिस ने जंगल दोनों ही बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने विजयपुर में शिक्षक के अपहरण के मामले में भी दोनों बदमाशों से पूछताछ की लेकिन उन्होंने इस घटना में संलिप्त होने से इंकार कर दिया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम राजाराम मीणा निवासी करौली राजस्थान और हाकिम मीणा निवासी अनधौरा जिला मुरैना बताया। पुलिस ने दोनों ही आरोपियों के खिलाफ डकैती की धाराओं में मामला दर्ज करते हुए आरोपियों को रविवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से दोनों ही आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें