पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुसाइड:महिला ने खाई धान में डालने वाली दवा, मौत

श्योपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने पीएम कराने के बाद किया मर्ग दर्ज, शव परिजन को किया सुपुर्द

मानपुर थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव में एक महिला ने धान में डालने वाली दवा गटक ली। इससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां गंभीर हालत में उसे भर्ती किया गया, लेकिन महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मामले में पुलिस ने मर्ग दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार शंकरपुर गांव निवासी रुक्मिणी (45) पत्नी मीणा शनिवार की दोपहर घर में गेहूं पीस रही थी। अन्य लोग घर के बाहर थे। ऐसे में अचानक से महिला ने धान में डाली जाने वाली दवा खाली। महिला की जब तबीयत बिगड़ने लगी तो परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल आए। यहां उसका इलाज शुरू किया, लेकिन इलाज के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया।

महिला के रिश्तेदारों ने बताया कि वह घर में गेहूं पीस रही थी न जाने क्यों महिला ने यह कदम उठा लिया। मामले में मानपुर थाना पुलिस ने पीएम कराने के बाद शव परिजन के हवाले कर दिया और मामले में मर्ग दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी।

इधर... महिला ने पिया कीटनाशक, गंभीर
देहात थाना क्षेत्र के ककरधा गांव निवासी सरस्वती (20) पत्नी जनवेद आदिवासी ने शनिवार की दोपहर फसल में डाला जाने वाला कीटनाशक पी लिया। इससे उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां महिला की हालत गंभीर है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें